बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य

  • जारी करने का समय:2022-08-24 15:41:33
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:576
  • त्वरित विवरण:

    बेरूत,यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है,

लेख सामग्री

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

रेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए,बेरूतरद्दी पावर रूपांतरक, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

बेरूतरेटेड पावर में रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक

Skoevdeलोड कमिशिंग पर:

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %),बेरूततेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता है, इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).


बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य



कार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा, बन्द आवृत्ति गुना होगा, पावर प्राप्त करने के बाद देरी समय मिन

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है,बेरूतपावर स्टेशन रूपांतरक, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

पूछने के लिए स्वागत हैयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

फुशी नीले के कच्चे सामग्री बंधन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो धातु शेल भी एक ही समय बंधित हो सकता है कि प्रक्रिया का उपयोग प्राप्त करने के लिए प्

यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसान


बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

उपयोगी और प्रभावीयमुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

कोर स्क्रीव छोड़ें

बेरूतसूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

बेरूतअन्य उत्पाद जानकारी
  • Svupskस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्पॉट ट्रेडिंग के प्रमुख बिंदु क्या हैं

    Svupskस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्पॉट ट्रेडिंग के प्रमुख बिंदु क्या हैं

  • लुडविग बंदरगाहस्थानीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउपकरण की गुणवत्ता और विश्वसनीयता निर्माण स्तर

    लुडविग बंदरगाहस्थानीय हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजउपकरण की गुणवत्ता और विश्वसनीयता निर्माण स्तर

  • लुडविग बंदरगाह8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउत्पाद परिचय और स्थापना निर्देश

    लुडविग बंदरगाह8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउत्पाद परिचय और स्थापना निर्देश

  • लुडविग बंदरगाहडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयापर्यावरण उद्यमों की मदद को बढ़ावा देता

    लुडविग बंदरगाहडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गयापर्यावरण उद्यमों की मदद को बढ़ावा देता

  • उलानगोमS13 तेल निर्धारित रूपांतरकवर्गीकरण ज्ञान

    उलानगोमS13 तेल निर्धारित रूपांतरकवर्गीकरण ज्ञान

  • शिदानंदअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

    शिदानंदअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

  • शिदानंदस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजअनुकूलित डिजाइन अवधारणा

    शिदानंदस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजअनुकूलित डिजाइन अवधारणा

  • रोमास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देन

    रोमास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या आपको व्यावसायिकता की आवश्यकता है? आपको किस पर ध्यान देन

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य, बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बेरूतMaintenance of oil immersed transformerसमाचार मूल्य में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!